Pages

Sunday, January 25, 2009

Planning for Dating…???

आजकल dating एक virus like bird flu कि तरह फैल रही है, आजकल युवा युवती dating के लिए खाली या alone जगह जाना पसंद करते है, पर अगर आप मेरे से पुछो तो मैं शायद इसके खिलाफ हूँ, dating में जाना ही है तो क्यो ना किसी restaurant, café मैं कि जाए।
यह जमाना IT, software, gadgets का है, आजकल इतने सारे यंत्र बाजार मे आसानी से उपलब्ध है, जेसे कि Cam, ओर Mobile Camera, ओर शायद इन्ही कि बदोलत कुछ website like “U” tube and etc….फल-फूल रहे है, कुछ दिन पहले मैं इस website मै गई थी, then one after another clicks…..After few clicks what ever I saw there it’s too shocking to me, dating मे रमे हुए जोडो कि काफी सारे ऐसे video clips जो शायद मैं कभी अपने blog मे post करना ना चाहूँ, ऐसे मामलो मैं दोनो पक्ष कसूरवार है, ऐसे जो video अपने mobile ओर cyber café के कैमरो से यह उतार कर ऐसी video sharing website मे post कर देते है, ओर दुसरे वो युवा जोडियाँ जो people place मैं ऐसी हरकत करते हे, कई मामलो मे तो boy friends ही अपनी ओर अपनी प्रेमिका की तस्विर उतार कर MMS के जरिए अपने दोस्तो को भेजते हैं, क्या कभी सोचा हे उन लडकियोँ के उपर क्या गुजरती होगी।
Be aware कहीं अगला video आप ही का ना हो…………………..

No comments:

Blogger news

Custom Search